5 September · For you, always

Happy BirthdayShiksha

Ek chhota sa corner of the internet, sirf aapke liye. Aaram se padhna laado. ❤️

Scroll ↓
Shiksha,

Happy Birthday ❤️ May God bless you laado, mai bs bhagwan ji ko hr din thank you kehte hu ki aap jaisa insan mere life me hai.

I am extremely extremely proud of you. Aap jaisa strong, hardworking insan hona is really inspiring. Aapne jaise decide kr liya hai about health and all ki ab krna hi hai, or aap jis tarike se follow kr rhe ho — aapko sach me nahi pta aap mere liye kitne inspiring ho. Jb mai bs kch nahi kar pata hu, tab me bas yahi sochta hu ki meri life bnane ke liye is duniya me ek insan or hai jo mehnat kr rha hai, or bs ye motivation hi mujhe utha deti hai.

You made my life beautiful — aur trust me jb mai keh rha hu, ki mai hr baar janam lu to bs yahi life chahu, kyuki mujhe aap mile is life me.

Aapke bina mai jb sochta hu life kaisi hoti, to bs ek manhus si life. Jisme log hote pr mera sch me koi na hota — jisse mai sch me kch share kr pata, jisse mai sch me kch keh pata, aesa koi nahi hota.

Aap bhut bhut achha kr rhe ho Shiksha. You know mai bekr me tareef nahi krta hu, aur you know mai kitna push krta hu jb bhi mujhe lgta hai ki better kr skte ho aap. Aur mai keh rha hu — Shiksha, aap bhut acha kr rhe ho. Aaj nahi to kl result aaega iska, or bhut achha or sukun ka result hoga.

Aap ek badi responsibility nibha rhe ho. Aap meri life ke backbone rhoge. Meri job hai nahi hai — aap aesi job loge jisme aap mere mental peace ka reason rhoge. Responsibility badi hai, lekin aap kar rhe ho bhut achha. Aap sirf apne liye hi nahi — apne family ke liye, mere liye, meri family ke liye, aur aage chl kr hamari family ke liye kr rhe ho.

Is time aap logo ko mt dekho. Aap jo kr rhe ho wo aage life me kitna kitna help krega hum dono ko — jb iske baare me sochoge to aapko bhi lgega ki haa, kch bada kr rhi hu, to thoda time to lgega hi. Ups and downs aate hai laado, or ye to down hai bhi nahi — ye bs ek tyari hai bhut bade up ki.

Saara kch achha ho jaega laado, or ye sb aap hi kroge. 1.5 me hum dono thoda settle ho jaenge, or ye kr ke fir hum apne aage ke liye cheeze plan kr skenge.

Or jb tk aap hamari life better krne ke liye mehnat kr rhe ho — aap mujhe mauka do, mai kya kr skta hu aapke liye. Mujhe btao aapki mai kaise help kr paunga. It's like you're preparing for something great and I can't do much, bs aapki thodi thodi help kr pau, aapka squirrel bn jau — jaise Ramayan me thi. 🐿️

Baki kl ka din thoda heavy rhega, utna achhe se to birthday nahi mna paoge — lekin 6 ko jroor bahar jana laado. Thoda relax krna, thoda happy moment spend krna bina kisi tension ke, or wapas aao jb tb aage exam ki krna preparation.

Baki happy birthday laado, fir se. Aapka ye saal bhut achha rhega laado. ❤️

❤️
Aapka Pingu
🎂
Happy Birthday, Laado

Ye saal aapka sabse achha saal ho. Har wo cheez mile jo aap deserve krte ho — aur usse thoda zyada.